About Me

About Me

मेरा नाम कृष्णा कुमारी है और मैं बिहार से हूँ । मैंने BCA (Bachlor Of Computer Application)किया है IGNOU (Indira Gandhi National Open University) से और मेरा ये Course जुलाई 2015 में संपन्न हुआ है । मैंने अपना सारा पढाई -लिखाई बिहार में ही की है । Class 12 तक की पढाई और English Honours LNMU से हमने अपने home-town मधुबनी (बिहार) के झंझारपुर नगर से की है और BCA मैंने दरभंगा से किया है । अभी मैं बेंगलुरु में रहती हूँ और यहाँ मैं अपना कुछ Websiting Create की हूँ और अभी उसी पर काम कर रही हूँ । मैं जीवन के हर पहलू के बारे में सकारात्मक सोच रखती हूँ । Thinking और Singing मेरा Hobby है । मैं Computer Science में बहुत Interested हूँ और इसलिए मैं अपना Carrier भी इसी क्षेत्र में बनाना चाहती हूँ ।

About My Website

sanskritslokas.com संस्कृत श्लोक से संबंधित एक वेबसाइट है । मेरा उदेश्य है की मैं अपने वेबसाइट sanskritslokas.com के माध्यम से कुछ प्रचलित श्लोक को उसके हिंदी Meaning के साथ एक अच्छा संग्रह Internet पे उपलब्ध करू । चाणक्य नीति, विदुर नीति, श्रीमद भगवद गीता और वाल्मीकि रामायण से प्रचलित श्लोक का मैंने एक अच्छा संग्रह अपने इस वेबसाइट पे उसके हिन्दी Meaning के साथ दिया है । sanskritslokas.com में मैंने कुछ मन्त्रों का भी संग्रह किया है उसके हिन्दी Meaning के साथ जैसे दुर्गा मंत्र, शिव मंत्र, गणेश मंत्र, सरस्वती मंत्र, लक्ष्मी मंत्र, श्री कृष्ण मंत्र और गायत्री मंत्र। मैंने अपने इस वेबसाइट पे संस्कृत भाषा से संबंधित भी कुछ दिया है जैसे की संस्कृत अनुवाद, संस्कृत शब्दकोष, संस्कृत स्लोगन्स और संस्कृत गिनती । यहाँ कुछ संस्कृत निबंध भी है जो की मैंने संस्कृत सहचर से लिया है और इसका लेखक आचार्य राधामोहन उपाध्याय है और मैंने इस किताब में दिए गए कुछ निबन्धों को उसके हिन्दी Meaning के साथ अपने वेबसाइट sanskritslokas.com पे दिया है ।

My Interests

  • Creating Websites
  • Video Designing
  • Computer Games
  • Drawing
  • Blogging

My Other websites :

https://epub-to-pdf.net
http://irr-calculator.com
http://gk-hindi.in

Contact Me

अगर इस वेबसाइट मै किसी तरह की त्रुटियाँ (Mistakes) हो, कहीं लिखाावट (Typing) में किसी तरह की गलती हो और यदि कोई सलाह (Suggestion) और सुझाव (Feedback) आप हमे इस वेबसाइट से संबंधित देना चाहते हैं, तो आप हमे Email से सम्पर्क कर सकते हैं। मेरा Email है : krishna.kumari.jha@gmail.com